News Portal इंडिया

गरीब मुस्लिम लड़के  मोहम्मद आशिक ने देश का सबसे बड़ा कुकिंग शो मास्टरशेफ इंडिया का आठवां सीज़न का खिताब अपने नाम किया

मोहम्मद आशिक :- गरीब मुस्लिम लड़के ने देश का सबसे बड़ा कुकिंग शो मास्टरशेफ इंडिया का आठवां सीज़न जीत लिया है। महज 24 साल की उम्र में  मोहम्मद आशिक  ने ये खिताब अपने नाम कर लिया है। आशिक एक जूस की दुकान पर काम करते हैं। किसी ने सपने में भी नहीं सोचा था कि एक गरीब काम करने वाला लड़का इतना बड़ा शो जीत लेगा।

Masterchef India:मोहम्मद आशिक ने जीता 'मास्टरशेफ इंडिया' का खिताब, जूस की दुकान चलाकर किया था संघर्ष - Mohammed Aashiq From Mangalore Wins The Title Of Masterchef India Know Other ...

इस सीज़न को शक विकास खन्ना, रणवीर के साथ पूजा ढींगरा ने जज किया था। फिनाले एपिसोड में कई चुनौतियों के बाद मोहम्मद आशिक ने मास्टरशेफ इंडिया 2023 का टाइटल अपने नाम कर लिया।

विनर का ताज मोहम्मद आशिक के सिर पर सजा तो वही नमबी जिसका मराक पहली रनरअप रहीं। मास्टर शेफ इंडिया सीज़न आठ में हिस्सा लेने से पहले मोहम्मद आशिक एक जूस की दुकान चलाया करते थे। अपनी मेहनत और टैलेंट के दम पर मोहम्मद आशिक ने ये शो जीतने के साथ साथ 25,00,000 की प्राइज मनी भी अपने नाम कर ली है।

मोहम्मद आशिक ने मास्टर शेफ के पिछले सीज़न में भी हिस्सा लिया था लेकिन वो क्वालीफाई नहीं कर पाए थे लेकिन उन्होंने हिम्मत नहीं छोड़ी और जोरदार वापसी करके रिऐलिटी शो का टाइटल अपने नाम कर लिया।

शो जीतने के बाद मोहम्मद आशिक ने सबका आभार जताया। उन्होंने कहा कि मैं मास्टर साहब इंडिया की इस जर्नी के लिए बहुत आभारी हूँ। एलिमिनेशन से लेकर ट्रॉफ़ी पकड़ने तक हर पल कुछ ना कुछ सीखा है। इस ट्रोफ़ी को जीतना सपने जैसा लग रहा है। हमारी तरफ से मोहम्मद आशिक को बहुत बहुत बधाई।

Exit mobile version