News Portal इंडिया

Sania Mirza Second Marriage : क्या सानिया मिर्जा करेंगी दूसरी शादी? क्या कहते हैं सितारे?

सानिया मिर्जा रचाएंगी दूसरी शादी, तीसरी बीबी से भी होगा शोएब मलिक का तलाक सानिया की जिंदगी में होगी नए प्यार की एंट्री? जी हाँ, सानिया मिर्जा बहुत जल्द दूसरी शादी रचा सकती है। वहीं उनके एक्स हस्बैंड शोएब मालिक की तीसरी शादी भी टूट जाएगी। ये खुलासा एक जाने माने ज्योतिषी ने किया है।

Sania Mirza Second Marriage मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ज्योतिषी का कहना है कि सानिया अभी महज 37 साल की है और ऐसे में कोई उनकी जिंदगी में फिर से दस्तक दे सकता है। ज्योतिषी ने कहा है कि उन्होंने पहले ही बता दिया था कि सानिया और शोएब की शादी नहीं टिकेगी। किसी लड़की की वजह से उनका रिश्ता टूट जाएगा। ज्योतिषी की ये बात सच हुई और शोएब और सानिया के बीच सना जावेद आ गयी।तीन सालों से शोएब सना को डेट कर रहे थे। 1 साल पहले ये बात सानिया को पता चली। उन्होंने अपनी शादी को बचाने की तमाम कोशिशे की, लेकिन शोएब ने एक न मानी जिसके बाद खुद सानिया ने शोएब से तलाक मांग लिया। तलाक के बाद सानिया मिर्जा को लोगों का बहुत बड़ा सपोर्ट मिल रहा है। भारत ही नहीं पाकिस्तानी भी सानिया को सपोर्ट कर रहे हैं।खुद शोएब मलिक का परिवार भी सानिया के समर्थन में खड़ा है। शोएब की तीसरी शादी में उनका परिवार शामिल नहीं हुआ था। इस बीच ज्योतिषी का कहना है कि अभी नहीं, लेकिन दो तीन साल के अंदर सानिया की जिंदगी में नया शख्स आ सकता है। सानिया की दूसरी शादी का प्रबल योग बन रहा है। 40 साल की उम्र तक वो दूसरी बार शादी रचा सकती है। वहीं ज्योतिषी का कहना है कि शोएब मलिक की तीसरी पत्नी सना जावेद का करियर भी आने वाले दिनों में अच्छा चलेगा, जिसकी वजह से शोएब और सना के बीच विवाद होगा और इस वजह से उनकी शादी टूट सकती है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ज्योतिषी का कहना है कि सानिया अभी महज 37 साल की है और ऐसे में कोई उनकी जिंदगी में फिर से दस्तक दे सकता है। ज्योतिषी ने कहा है कि उन्होंने पहले ही बता दिया था कि सानिया और शोएब की शादी नहीं टिकेगी। किसी लड़की की वजह से उनका रिश्ता टूट जाएगा। ज्योतिषी की ये बात सच हुई और शोएब और सानिया के बीच सना जावेद आ गयी।तीन सालों से शोएब सना को डेट कर रहे थे। 1 साल पहले ये बात सानिया को पता चली।

उन्होंने अपनी शादी को बचाने की तमाम कोशिशे की, लेकिन शोएब ने एक न मानी जिसके बाद खुद सानिया ने शोएब से तलाक मांग लिया। तलाक के बाद सानिया मिर्जा को लोगों का बहुत बड़ा सपोर्ट मिल रहा है। भारत ही नहीं पाकिस्तानी भी सानिया को सपोर्ट कर रहे हैं।खुद शोएब मलिक का परिवार भी सानिया के समर्थन में खड़ा है। शोएब की तीसरी शादी में उनका परिवार शामिल नहीं हुआ था। इस बीच ज्योतिषी का कहना है कि अभी नहीं, लेकिन दो तीन साल के अंदर सानिया की जिंदगी में नया शख्स आ सकता है। सानिया की दूसरी शादी का प्रबल योग बन रहा है। 40 साल की उम्र तक वो दूसरी बार शादी रचा सकती है।


वहीं ज्योतिषी का कहना है कि शोएब मलिक की तीसरी पत्नी सना जावेद का करियर भी आने वाले दिनों में अच्छा चलेगा, जिसकी वजह से शोएब और सना के बीच विवाद होगा और इस वजह से उनकी शादी टूट सकती है।

Exit mobile version