69वें फिल्मफेयर में Ranbir Kapoor को मिला बेस्ट एक्टर, तो Alia Bhatt को मिला बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड

69वें फ़िल्म फेयर अवार्ड्स का ऐलान देर रात तक किया गया। गुजरात में इस फंक्शन की महफिल सजी और वही उन्हें ये अवार्ड से नवाजा गया। इस बार जिन्हे बेस्ट एक्टर और एक्ट्रेस के अवॉर्ड मिले हैं , वह काफी शॉकिंग है। हो सकता है कि इसे सुनकर आपको भी झटका लग जाए।

69वें फिल्मफेयर में रणबीर कपूर को मिला बेस्ट एक्टर

फ़िल्म फेयर अवार्ड्स 2024 में 12 वीं फेल को बेस्ट फ़िल्म का अवॉर्ड दिया गया। वहीं शबाना आजमी को बेस्ट सपोर्टिंग एक्ट्रेस का अवॉर्ड दिया गया तो वहीं डंकी में विक्की कौशल के रोल के लिए उन्हें बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर का अवॉर्ड मिला|

69वें फिल्मफेयर में रणबीर कपूर को मिला बेस्ट एक्टर

 

इसके बाद बारी आई बेस्ट एक्टर और बेस्ट एक्ट्रेस की जिन्हें क्रिटिक्स की तरफ से ये अवॉर्ड दिया गया। इनमें विक्रांत मेसी को 12 वीं फेल के लिए बेस्ट एक्टर क्रिटिक्स का अवॉर्ड मिला, जबकि बेस्ट एक्ट्रेस क्रिटिक्स का अवॉर्ड शेफाली शाह को दिया गया। शेफाली के साथ ही रानी मुखर्जी ने भी अवार्ड अपने नाम किया। उन्हें फ़िल्म मिस्टर चटर्जी बनाम नॉर्वे के लिए अवार्ड मिला।

69वें फिल्मफेयर में रणबीर कपूर को मिला बेस्ट एक्टर

वहीं आखिर में बारी आई बेस्ट एक्ट्रेस और बेस्ट एक्टर के अवॉर्ड की तो ये अवॉर्ड पति पत्नी ने जीता हैं, जी हाँ, बेस्ट ऐक्टर का अवॉर्ड रणबीर कपूर को उनकी फ़िल्म ऐनिमल के लिए दिया गया तो वहीं बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड आलिया भट्ट को अपनी फ़िल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के लिए दिया गया। हालांकि आलिया के अवॉर्ड जीतने पर सवाल भी खड़े हुए। लोगों ने पूछा कि क्या वाकई में रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में आलिया ने ऐसी एक्टिंग की हैं जो उन्हें अवार्ड मिल गया?

69वें फिल्मफेयर में रणबीर कपूर को मिला बेस्ट एक्टर

Leave a Comment