BIG Boss 17 : Ankita lokhande ने SSR के बारे मे ऐसा कौन सा राज खोला जिससे वह विवादों मे घिरी | Shocking News

नई दिल्ली  : बिग बॉस 17 का लेटेस्ट एपिसोड चर्चा का विषय बना हुआ है, जिसके चलते  Ankita lokhande ने सुशांत सिंह राजपूत का जिक्र किया। कल रात के एपिसोड में, वह उड़ारीय अभिनेता अभिषेक कुमार के साथ पवित्र रिश्ता की अभिनेत्री Ankiata lokhande ने  SSR की यात्रा और उनके लुक के बारे में बात करती नजर आईं। दरअसल, एक्ट्रेस अभिषेक से कहती नजर आईं कि जब भी वह घर में न्यूड होकर घूमते हैं तो उन्हें सुशांत की याद आती है। इस दौरान वह इमोशनल हो जाती हैं, जिसे लेकर फैंस के बीच भी चर्चा हो रही है. कई लोग जहां उनकी तारीफ कर रहे हैं तो कई उन्हें ट्रोल करते नजर आ रहे हैं|

Ankita lokhande

 

Ankita lokhande ने आखिरकार कौन सा  राज़ खोला ?

जिसे पूरी दुनिया जानना चाहती थीं। अंकिता ने पहली बार बिग बॉस के घर में बताया है कि आखिर एक रात के अंदर ऐसा क्या हुआ जिसके कारण  सुशांत सिंह राजपूत ने उनसे अपना रिश्ता तोड़ लिया और मरते दम तक कभी उनसे मिलने नहीं आये। अंकिता और सुशांत ने मिलकर मुंबई की एक ही सोसाइटी में दो बराबर के फ्लैट्स खरीदे थे। दोनों ने बीच की दीवार तुड़वाकर सपनों का आशियाना बनाया और घर के एक – एक कोने को मिलकर सजाया।

Sushant SIngh Rajput  ने साल 2016 में Ankita lokhande के साथ शादी का ऐलान भी किया था

Ankita lokhande नें बिग बॉस शो के अंदर मुनव्वर फारुकी को बताया कि वो और सुशांत सात सालों तक रिलेशनशिप में रहे। पवित्र रिश्ता के सेट पर दोनों का अफेयर शुरू हुआ। अंकिता ने बताया, मुझे सुशांत की आँखों में दिखने लगा था कि वो मुझे अब पसंद नहीं करता। वो एक रात में गायब हो गया। सक्सेस मिल रही थी तो लोग उसके कान भर रहे थे। उसने कभी ब्रेकअप की कोई वजह नहीं बताई। बस अचानक से सब खत्म कर दिया और  एक रात में मेरी पूरी जिंदगी बदल गई।

 

Ankita lokhande

आखिर Sushant SIngh Rajput ने Ankita lokhande से  ब्रेकअप क्यों किया ?

हमारे बीच कोई लड़ाई, कोई क्लैश नहीं हुआ। बस सब अचानक से हो गया। उसका जाना एक अलग चीज़ थी लेकिन मैं टूट गई थी। मेरे माँ बाप भी टूट गए थे। मरते दम तक उसने मेरा चेहरा नहीं देखा। हम कभी रास्तों में भी नहीं टकराए। मुनव्वर ने जब अंकिता से पूछा कि आपको शुशांत की मौत के समय ट्रोल भी किया गया था? इस पर अंकिता ने कहा कि वो दुनिया को बताना चाहती थी कि रिअल सुशांत कौन था जैसा उसे डिप्रेस्ड बताया गया था वो वैसा बिल्कुल नहीं था। सुशांत से ब्रेकअप के बाद अंकिता बिल्कुल टूट गई थी।

उस फेज  से निकलने में उन्हें बहुत लंबा वक्त लगा। अंकिता और सुशांत का वो घर आज भी खाली पड़ा हुआ है। उसमें बस अब दोनों की यादें बाकी रह गई है।

2 thoughts on “BIG Boss 17 : Ankita lokhande ने SSR के बारे मे ऐसा कौन सा राज खोला जिससे वह विवादों मे घिरी | Shocking News”

Leave a Comment