Jawa bobber 42 price, specifications, colour, design, Engine, Review

Jawa bobber 42 price:- आज हम आपको एक ऐसी बाइक के बारे में बताने जा रहे हैं, जो भारत में सबसे किफायती बॉबर स्टाइल की बाइक है। यह बाइक है Jawa bobber 42, जिसे क्लासिक लीजेंड्स की ओर से लॉन्च किया गया है। Jawa bobber 42 की खासियत यह है कि इसमें रेट्रो लुक के साथ मॉडर्न फीचर्स और टेक्नोलॉजी दी गई है। इस बाइक की कीमत, स्पेसिफिकेशन, डिजाइन, इंजन, कलर और रिव्यू के बारे में जानने के लिए पढ़ते रहें।

jawa bobber 42 price

Jawa bobber 42 price

Jawa bobber 42 की शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत 2.06 लाख रुपये से शुरू होती है, जो इसे भारत में सबसे किफायती बॉबर बाइक बनाती है। इस बाइक को तीन कलर ऑप्शन में पेश किया गया है, जिनकी कीमत अलग-अलग है। नीचे दिए गए टेबल में आप इन कलर ऑप्शन और उनकी कीमत को देख सकते हैं।

कलर कीमत (रुपये)
Mystic Copper   2,06,500
Moonstone White 2,07,500
Jasper Red (Dual Tone) 2,09,187

Jawa bobber 42 specifications

Jawa bobber 42 में 334 cc लिक्विड कूल्ड 4-स्ट्रोक सिंगल सिलेंडर इंजन दिया गया है, जो 30.64 PS का अधिकतम पावर और 32.74 Nm का अधिकतम टार्क जेनरेट करता है। इस इंजन के साथ 6-स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है। इस बाइक की फ्यूल टैंक कैपेसिटी 12.5 लीटर है, जबकि इसका कर्ब वेट 185 किलोग्राम है। 0 से 100 किमी/घंटे की रफ्तार को यह बाइक 10.80 सेकंड में पकड़ लेती है। इस बाइक की टॉप स्पीड 129 किमी/घंटे है।

jawa bobber 42 price

ब्रेकिंग ड्यूटी के लिए इसमें आगे और पीछे की तरफ क्रमशः 280 मिलीमीटर और 240 मिलीमीटर डिस्क ब्रेक्स ड्यूल चैनल एबीएस के साथ दिए गए हैं। सस्पेंशन के लिए इसमें आगे की तरफ 35 मिलीमीटर टेलीस्कोपिक फोर्क सस्पेंशन दिए गए हैं, जबकि पीछे की तरफ 7-स्टेप एडजस्टेबल प्रीलोड गैस फिल्ड मोनोशॉक एब्जॉर्बर सस्पेंशन दिए गए हैं। राइडिंग के लिए इस मोटरसाइकिल में स्पोक व्हील्स दिए गए हैं जिसके आगे और पीछे की तरफ क्रमशः 100/90 – 18, 56H और 140/70 – 17, 66H टायर चढ़े हुए हैं।

Jawa bobber 42 Design:

जावा 42 बॉबर का डिजाइन इसे बाकी बाइक्स से अलग बनाता है, इस बाइक में राउंड शेप के हेडलैंप्स और सर्कुलर इंडिकेटर्स दिए गए हैं, जो इसे एक रेट्रो टच देते हैं. इसके फ्रंट और रियर फेंडर्स काफी छोटे हैं, जो इसे एक बॉबर लुक देते हैं, इसके फ्यूल टैंक में जावा का लोगो और टैंक पैड दिए गए हैं, जो इसे एक प्रीमियम फील देते है।

jawa bobber 42 price

इसके टायर्स काफी चौड़े हैं, जो इसे एक मस्कुलर और स्टेबल बनाते हैं, इसके एग्जॉस्ट पाइप्स भी बड़े और शानदार हैं, जो इसे एक अट्रैक्टिव बनाते हैं, इसके हैंडलबार और फुटरेस्ट आगे की तरफ हैं, जो आपको एक आरामदायक राइडिंग पोस्चर देते है, इसकी सीट एक ही पीस की है, जो आपको एक सिंगल सीटर बाइक का अनुभव देती है। इसके रियर में एक लेड टेल लैंप और नंबर प्लेट होल्डर दिए गए हैं, जो इसे एक क्लीन और स्लीक बनाते हैं।

jawa bobber 42 price

Jawa bobber 42 Engine

जावा 42 बॉबर में एक 334cc का लिक्विड कूल्ड सिंगल सिलेंडर इंजन दिया गया है, जो 29.9 पीएस की पावर और 32.7 एनएम का टॉर्क जेनरेट करता है। यह इंजन 6 स्पीड गियरबॉक्स के साथ आता है, जो आपको एक स्मूथ और रिस्पॉन्सिव गियर शिफ्टिंग देता है। इस इंजन का एक्सहॉस्ट नोट भी काफी धूमधाम से भरा हुआ है, जो आपको एक रॉयल और फन राइडिंग देता है।

jawa bobber 42 price

Jawa bobber 42 Reviews

जावा 42 बॉबर की समीक्षाएं काफी अच्छी आई हैं, जो इस बाइक की गुणवत्ता और प्रदर्शन को दर्शाती हैं। इस बाइक को लोगों ने इसके लुक, फीचर्स, कंफर्ट, राइड क्वालिटी, और वैल्यू फॉर मनी के लिए तारीफ की है।

Leave a Comment