बॉलीवुड के नंबर वन Rapper Badshah बनने जा रहे हैं ,पाकिस्तान के दामाद।12 साल छोटी एक्ट्रेस से होगी शादी

Rapper Badshah की नई लव स्टोरी :- बॉलीवुड के नंबर वन Rapper Badshah पाकिस्तान के दामाद बनने जा रहे हैं। जी हाँ, आपने बिल्कुल सही सुना तलाकशुदा Badshah को फाइनली अपना दूसरा प्यार मिल गया है और ये प्यार उन्हें पड़ोसी देश पाकिस्तान से मिला है। खुद से उम्र में 12 साल छोटी एक्ट्रेस से Badshah को इश्क हो गया है और ये एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि Haniya Amir है। हाँ,वो  पाकिस्तान की टॉप ऐक्ट्रेसस है और भारत में भी उनके लाखों चाहने वाले हैं।

Rapper Badshah

instagram से मिला फैंस को हिंट :-

Haniya और Badshah लगातार साथ में स्पॉट किए जा रहे हैं। Badshah ने अपने प्यार का एक और हिंट दिया है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक स्टोरी लगाई जिसमें Haniya या अपना मुँह छिपा कर हंसती हुई नजर आ रही है। Badshah ने इस स्टोरी में Haniya को टैग करते हुए पूछा, आखिर जो क्या था, Haniya भी Badshah की ये पोस्ट शेयर करने से खुद को नहीं रोक पायी डेटिंग रूमर्स को बढ़ावा देते हुए लिखा ,लाइफ अब फैन्स को लग रहा है की, लाइफ लोग अपने पार्टनर को बोलते हैं इसलिए Badshah और Haniya एक दूसरे के साथ आ चूके हैं। वहीं Haniya का एक पॉडकास्ट भी सामने आया है।

Badshah को लेकर ऐंकर ने किया सवाल , Haniya का reaction :-

जिसमें ऐंकर उनसे पूछता है कि Badshah कैसे हैं? ये सवाल सुनकर Haniya खिलखिलाकर हंसने लगती है कि Badshah एक महान इंसान है और वो उनके काम को बहुत प्यार करती है। इस इंटरव्यू के बाद लोगों को लग रहा है कि दोनों के बीच प्यार का फूल खिल चुका है। बाकी Badshah और Haniya अक्सर दुबई में एक दूसरे से मिलते रहते है। Badshah की पहली शादी से हुई थी। उनकी एक बेटी भी है, लेकिन अब दोनों का तलाक हो चुका है। Badshah ने हमेशा अपनी वाइफ को लोगों से छिपाकर रखा। बादशाह 38 साल के हैं और अब उनकी दूसरी शादी के चर्चे होने लगे हैं।

Leave a Comment