Amitabh Bachchan , अपनी बेटी श्वेता को Gift 🎁 किए करोड़ों का बंगला।

Amitabh Bachchan , अपनी बेटी श्वेता को  Gift 🎁 किए करोड़ों का बंगला। महानायक अमिताभ बच्चन ने अपना करोड़ों का बंगला दे दिया। किसको दिया गया है यह बंगला कितनी कीमत? पूरी खबर जानें इस रिपोर्ट में।

कहा जा रहा है कि Amitabh Bachchan ने अपनी पत्नी जया बच्चन की रजामंदी से बेटी श्वेता बच्चन को जुहू वाला बंगला प्रतीक्षा गिफ्ट कर दिया है। 8 नवंबर 2023 को इस घर की डील की गई, जिसमें ₹50,65,000 रजिस्ट्रेशन और स्टैंप ड्यूटी के दिए गए।

Amitabh Bachchan

Amitabh Bachchan

बंगले की मार्केट वैल्यू की अगर बात करें तो वो 50,63,00,000 बताई जा रही है लेकिन यह प्राइसिंग अभी कन्फर्म नहीं है। प्रतीक्षा की श्वेता अब नई मालकिन बन चुकी है। Amitabh Bachchan के पांच बंगलों है प्रतीक्षा, जलसा जनक वत्स और एक बंगले का अभी नाम नहीं रखा हैं। इनमें से जलसा में Amitabh Bachchan खुद रहते हैं और जलसा की कीमत ₹120,00,00,000 बताई जाती है।

बच्चन के साथ सोशल मीडिया पर अक्सर ही अमिताभ दीवार संग फोटोस अपलोड करते हैं, जिसमें जलसा के अंदर का इंटीरियर डिजाइन नजर आता है। बंगला काफी आलीशान बना हुआ है। काफी बड़ा गार्डन है, जिसमें पेड़ पौधे लगे हैं और सिटिंग एरिया भी बनाया हुआ है। रविवार के दिन जब Amitabh Bachchan अपने फैन्स से रूबरू होते हैं तो वो जलसा के बाहर ही रूबरू होते हैं।

Amitabh Bachchan

इस दौरान के फोटोज भी महानायक सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं। इसके अलावा Amitabh Bachchan को लिखने का भी शौक है और वो अपनी राय और ओपिनियन्स और बंगले के बारे में खुलकर रखना पसंद करते हैं।

इसके अलावा नाती पोती से जुड़ी कोई अपडेट देनी हो तो वो भी ब्लॉक में ही वो देना पसंद करते हैं। आप बात करते हैं प्रतीक्षा बंगले की तो प्रतीक्षा में ही अभिषेक बच्चन और ऐश की शादी हुई थी। प्रतिक्षा दो प्लॉट्स में बना हुआ है जुहू में। ऐसे में दो लीड साइन हुए हैं पहले अमिताभ, जया और श्वेता के बीच जो प्लॉट नंबर 14 के लिए साइन की गई है।

यहाँ प्रतीक्षा बंगला विट्ठलनगर को को ऑपरेटिव हाउसिंग सोसाइटी लिमिटेड, जेवीपीडी स्कीम और में ब

Amitabh Bachchan

ना है और ये और ये 890 से ज्यादा स्क्वेर मीटर्स में बना है। इसके साथ ही प्रतिक्षा प्लॉट नंबर 15 में भी बना है। ये 674 स्क्वेर मीटर का एरिया कवर करता है। प्लॉट नंबर 15 की डिड Amitabh Bachchan और श्वेता के बीच साइन हुई है तो इस तरह टोटल 1564 स्क्वेर मीटर एरिया हुआ।

इस बंगले का तीसरा बंगला जनक बंगला है और Amitabh Bachchan ने अपने पिता जी को समर्पित किया है। यह बंगला यहाँ उनका जिम है और ऑफिस है जिम करने  रेग्युलरली Amitabh Bachchan  जाते हैं।

चौथा बंगला है। वर्ड्स को सिटीबैंक को लीज़ पर दे रखा है। ये बंगला अमिताभ और अभिषेक ने मिलकर खरीदा था। 8000 वर्गफीट में फैले इस पांचवें बंगले का नाम अभी तक Amitabh Bachchan ने रखा नहीं है। ये जलसा के ठीक पीछे है। इसके अलावा शहनशाह का इलाहाबाद में पैतृक बंगला भी है। इसके अलावा दुबई, फ्रांस समेत देशभर में उनकी कई प्रॉपर्टीज़ है तो ये जानकारी आपको कैसे लगी? बताये।

Leave a Comment