Bagheera Teaser :-आप लोग salaar का इंतजार करते रहे,और होम ले फिल्म्स Bagheera का Teaser ले आई।

Bagheera Teaser :- लगता है, होम ले फिल्म्स की फैक्टरी में रात दिन काम चल रहा है। एक अनाउंसमेंट वीडियो आती है, दूसरे का Teaser और तीसरे रिलीज हो जाती है और होम ले फिल्म्स 100% सक्सेस रेट के साथ फ़िल्में बना रही है तो उन पर अक्षय कुमार की नकल करने का आरोप भी नहीं लगा सकते, क्योंकि अक्षय भाई की फ़िल्में बनाने की रफ्तार में उनके स्क्रिप्ट सेलेक्शन पर एक बड़ा प्रश्नचिह्न लगा दिया है। लेकिन होम ले फिल्म्स रफ्तार के साथ साथ बेहतर रिज़ल्ट भी दे रही है। तो आइये डिस्कस करे उनकी अपकमिंग फ़िल्म मोगली मेरा मतलब है शेर खान तब बाकी Bagheera, जी हाँ Bagheera के Teaser पर।

Bagheera Teaser
Bagheera फ़िल्म रिलीज हुई थी 3 मार्च को, जिसके लीड रोल्स में थे Prabhudeva , Srikant और Amaira Dastoor । अरे भैया जी, वो दूसरी बगीरा है दो दो Bagheera लेकिन पुराना बगीरा काफी कमजोर निकला। ओके तो इस Bagheera में नजर आएँगे Shree Murli  जिन्होंने प्रशांत नील की पहली फ़िल्म उग्र में लीड भूमिका निभाई थी। इनके अलावा फ़िल्म में रुक्मणी वसंती, प्रकाश राज़ और अच्युत कुमार भी अहम भूमिका में दिखेंगे।

नए Bagheera का डायरेक्टर कौन है :-

एक स्लाइट्ली चेंज है कि इस बार बगीरा फ़िल्म का डायरेक्शन प्रशांत नील नहीं बल्कि डॉक्टर सूर्य करेंगे। लेकिन फ़िल्म को लिखा है प्रशांत नील ने। शायद यही कारण है कि Bagheera का Teaser, salaar या फिर kgf  फ़िल्म के ज्यादा क्लोज़ नहीं लग रही है। बस मुझे एक ही डाउट है जो की मैं विजय कि रंग दूर यानी होम ले फ़िल्म से पूछना चाहूंगा की भाई आप क्या अपनी सारी फिल्मों की शूटिंग अमावस्या की रात में ही करते हो? अरे भाई कितना अंधेरा रहता है आपकी फिल्मों में? और अगर दिन का सीन हो तो भी आपका कलर ग्रेडिंग ऐसा रहता है कि मानो सूरज ढल चुका हो।

ऐसी भी क्या दीवानगी है अंधेरे से, भाई की शहंशाह की तरह अंधेरी रातों में सुनसान राहों पर हर फ़िल्म बनाने को एक प्रोड्यूसर निकलता है जिससे लोग विजय कि रंग दूर कहते हैं क्या, बट ये बात है तो चलिए बात करते हैं Teaser की तो देखो ,Teaser जो है वो जबरदस्त काटा है मतलब एडिट किया है ये साउथ फिल्मों के बारे में सोचते हैं ना काट काट मारकाट और ठाट बाट की याद आता है तो Teaser की शुरुआत में दिखाया जाता है शहर, एसटीएफ और क्राइम। ये सब शहनशाह है, जो सिर्फ रात में ही दिखते हैं।

उसके बाद एक लाइन लिखी आती है। स्क्रीन पर जब समाज जंगल बन जाता है तो केवल शिकारी न्याय के लिए दहाड़ता है, लेकिन भैया जी हम इतना लिखल नहीं देखे है। रेढू अंग्रेजी में लिखा था। हमने हिंदी अनुवाद करके बताया है कब तक हिंदी फिल्मों के स्क्रिप्ट अंग्रेजी में लिखी जाती रहेंगी, तब तक हिंदी फिल्मों के इंटरव्यू से अंग्रेजी में किए जाते रहेंगे। कब तक हिंदी फिल्मों की शूटिंग सब अंग्रेजी में गाइड करेंगे और कब तक हिंदी फिल्मों के ऐक्टर्स अंग्रेजी में प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे? हर देश की फ़िल्म उनकी अपनी भाषा में बनती है। हमारे यहाँ की फ़िल्में हिंदी और इंग्लिश मिक्स वर्ज़न में बनती है।

होम ले फिल्म्स के नए फिल्म Bagheera क्या एक्शन थ्रीलर फिल्म है :-

कई बार तो हिंदी में संवाद कम होते हैं और इंग्लिश में अरे भैया जी आपका मुददे से ही भटक गए है। वो मुझे ये सारी बातें कही ना कही तो बोलनी थी तो सही जगह मिल नहीं रही थी। बोलने के लिए आज थोड़ा मौका लगा तो भड़ास निकाल दी।तो Teaser में क्राइम्स के बीच एक पुलिसवाले की एंट्री होती है। ओब्विअस्ली जो इस शहर के क्राइम पर लगाम लगाने का काम करेगा। बट ट्विस्ट है कि फ़िल्म एक दूसरा आदमी मास्क लगाकर रात में भी क्राइम रोकने का काम कर रहा है, ऐसा मैं अनुमान लगा रहा हूँ।

यानी एक पुलिसवाला दिन और फिर शायद वही पुलिसवाला रात में मास्क के साथ वेट वेट ये तो अगेन सुनसान राहों पर एक बसिया निकलना जैसा हो गया।ऐसा ही प्लॉट हुआ तो ये तो शायद फ़िल्म बन जाएगी। बट इट्स टू अर्ली टु प्रीडिक्ट होम ले फिल्म्स के अंडर में बनी है तो इसका प्रोडक्शन वैल्यू प्रेज़ेन्टेशन ग्राफिक वीएफएक्स सब गूसबम्प्स जरूर दे रहा है। 1.25 मिनट का Teaser फुल्टू एक्शन से भरपूर दिख रहा है। आते है पर तो ये एक ऐसा पाठ है होम ले फिल्म्स का जो कभी निराश नहीं करता।

हर बार यह पहले से भी ज्यादा बेहतर लेकर आता है।और देखा जाए तो जितना हमें विजुअल्स देखकर संतुष्टि मिलती है उतनी ही संतुष्टि अच्छा सुन कर भी मिलती है तो अच्छे से होम लोन फ़िल्म आँधी बाजी तो वैसे ही मार ले जाती है।बाकी के सीन में स्लो मोशन में ऐक्शन और ऐक्टर का स्वैग रही सही कमी को पूरा कर देती है।

ठीक ठाक वाइअलन्स देखने को मिल रहा है Teaser में जो आज कल लोगो को पसंद भी आ रहा है तो ये क्राइम थ्रिलर फ़िल्म है जहाँ ऐक्शन का अच्छा खासा डोस देखने को मिलेगा तो गाइ डैडी इधर salaar के रिलीज के बाद उसका चाम खत्म नहीं होगा की तब तक Bagheera के लिए एक्साइटमेंट शुरू हो जाएगी। तो कुर्सी की पेटी बांध कर रखो।

तो देखते है प्रशांत नील के कलम की ताकत और डॉक्टर सूर्य के डायरेक्शन की समझ मिलकर क्या सैलाब लाती है? लेकिन सैलाब तो बाजीगर फ़िल्म में अजय शर्मा लेकर आया था ना भैया जी?
ये ज्यादा नहीं होगा। Newsportalindia रहिए हमारे साथ अगले ऑर्टिकल के लिए हैव ए नाइस डे।

Leave a Comment