Deepika Padukone के Struggle Day की इन कहानियों को क्या आप जानते हैं? 2023

Depika Padukone Struggle Day Story:- नेपोटिज़्म पर उस एक्ट्रेस की सिल्ली जुबान खुल गई है जिसे देखकर शायद लोगों को यकीन नहीं होगा। Deepika Padukone ये बोल देंगी ऐसा किसी ने सपने में भी नहीं सोचा होगा। पिछले तीन सालों में Deepika Padukone नेपोटिजम के मामले पर सबसे ज्यादा ट्रोल हुई है।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद Deepika के बयानों को लोगों ने इतना हर्ट कर दिया की आज तक वो खुद के दम पर कोई फ़िल्म नहीं चला सकी हैं। हिट होने के लिए अब उन्हें शाहरुख खान की फिल्मों का हिस्सा बनना पड़ रहा है, वरना इससे पहले दीपिका अपने दम पर पद्मावत से लेकर रामलीला जैसी फिल्मों को ब्लॉकबस्टर कराती आई है।

Deepika Padukone Struggle day

हाल मे दिए इंटरव्यू में Deepika Padukone से सवाल पूछा गया कि बॉलीवुड में आउटसाइडर होते हुए उन्होंने किस तरह से डील किया ?

इस पर Deepika ने कहा कि उनके पास कोई दूसरी चॉइस नहीं थीं। Deepika ने कहा कि किसी के लिए उस फील्ड में नाम और पहचान बनाना मुश्किल होता है इस फील्ड से उसके माता पिता नहीं आते।

Deepika Padukone ने बीकानेर नेपोटिज्म पर क्या कहा ?

Deepika ने कहा कि आज नेपोटिज़्म पर बात होना शुरू हो गई है और ये एक नया ट्रेंड बन गया है। लेकिन ये तब भी था अब भी है। और आगे भी रहेगा और यही असली हकीकत है।

Deepika Padukone ने इंटरव्यू में अपने स्ट्रगल के दिनों को भी याद किया और जाने क्या कहा?

वो टीनएज में थी और एक नए शहर में आई थी। ना तो यहाँ उनका कोई परिवार था और ना ही इंडस्ट्री में उनका कोई दोस्त। उन्हें यहाँ खाने की व्यवस्था, सामान रखने की व्यवस्था और रहने की व्यवस्था खुद करनी पड़ी लेकिन तब भी उन्होंने इसे कभी बोझ नहीं समझा। Deepika ने बताया कि वो देर रात तक काम करती थी और अपने सूटकेस को अपने साथ रखकर कैब में हर जगह ले जाती थी। कई बार तो वो कैब में ही सो जाया करती थीं। Deepika के इन बातों को बताना भी जरूरी था ।

Deepika Padukone

Deepika Padukone के पिता कौन हैं? और वह क्या करते हैं?

उनके पिता प्रकाश पादुकोण हैं जो भारत में बैडमिंटन के सबसे बड़े खिलाड़ी रहे हैं ।

Deepika Padukone की माता कौन हैं और वह क्या करती हैं?

Deepika की माँ उज्जवला एक ट्रैवल एजेंट है और दीपिका हमेशा से एक रईस परिवार की बेटी रही हैं।

Deepika Padukone का जन्म कहां हुआ हैं?

दीपिका का जन्म विदेश में डेन्मार्क में हुआ है।

वेल Deepika के इस बयान पर आप क्या कहेंगे? हमें कमेंट में दीजिये ।

Leave a Comment