Jio AirFiber लॉन्च, बिना तार अब 1Gbps की हाई स्पीड, OTT, Netflix और Amazon Prime समेत 14 Apps Free

Jio AirFiber: – डिजिटल इंडिया के दौर में इंटरनेट सेवाएं तेजी से आगे बढ़ रही है। इस मामले में Jio सबसे आगे निकलता हुआ नजर आ रहा है।

Jio ने क्या नया लॉन्च किया हैं?

Jio की नई AirFiber Cervice यानी बिना तार के हाइस्पीड इंटरनेट सेवा हैं

Jio Airfiber

Jio Airfiber availability

Jio ने Air Fiber Cervice की सुविधा देश के115 शहरों में लॉन्च कर दी है। इसमें क्या है खास और कितने का हैं यह प्लैन , सब आपको इस रिपोर्ट में बताने जा रहे हैं। कंपनी ने फिक्स्ड वायरलेस 5जी सर्विस Jio Air Fiber को देश के 115 शहरों में allow कर दिया हैं।

Jio AirFiber कब लांच किया गया?

इसी सितंबर 2023 में गणेश चतुर्थी के दिन Jio Air Fiber
को लॉन्च किया गया था।

Jio AirFiber क्या क्या service provide करने वाली है ?

Jio AirFiber की तरफ से ग्रामीण क्षेत्र में फास्ट इंटरनेट सर्विस पहुँचाने के लिए यह ऑफर की शुरुआत की गयी हैं।जहाँ ऑप्टिकल फाइबर या फिर टावर का पहुंचना मुश्किल है। पहले Jio AirFiber को देश के आठ शहरों में शुरू किया गया था। अब जिसका दायरा बढ़ाकर 115 शहरों तक कर दिया गया है। इसमें गुजरात, महाराष्ट्र, तेलंगाना, पश्चिम बंगाल, कर्नाटक, तमिलनाडु, दिल्ली, आंध्र प्रदेश शामिल हैं।

Jio Airfiber

Jio AirFiber 5g price in india?

इसके प्लैन्स की बात की जाए तो Jio Air Fiber की तीन प्लैन्स है, ₹599, ₹899 और ₹1199 हर महीने के हिसाब से दिए जा रहे हैं। इसमें आपको 100 एमबीपीएस की स्पीड मिलेंगे, 550 डिजिटल चैनल और 14 ओटीटी ऐप्स का सब्सक्रिप्शन मिलेगा, वहीं ₹1199 वाले प्लान में आपको मिलेगा- नेटफ्लिक्स, ऐमज़ॉन प्राइम और जू सिनेमा साथ ही इसके प्रीमियम का सब्सक्रिप्शन भी एक्स्ट्रा दिया जाएगा।

Jio AirFiber price

इसके अलावा Jio Air Fiber का अधिकतम प्लान भी मौजूद हैं। जिसमे ₹1499, ₹2499 और ₹3999 के प्लांस शामिल हैं।

इस प्लान मे ज्यादा हाइ स्पीड यानी वन जीबीपीएस की स्पीड ऑफर दी जा रही है। साथ ही 550 डिजिटल चैनल और 14 ओटीटी ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा हैं। इसमें आपको नेटफ्लिक्स, ऐमज़ॉन प्राइम और जियो सिनेमा का प्रीमियम सबस्क्रिप्शन भी मिल जाता हैं।

Jio Airfiber

Jio AirFiber booking कैसे करें?

अब आपको बताते है की ये प्लैन आपको कैसे मिलेगा और ये प्लान आप कैसे ले सकते हैं तो सबसे पहले 6000860008 पर आपको मिस्ड कॉल देना होगा जहाँ से आपको कॉलबैक के जरिए जानकारी मिल जायेगी।

Jio AirFiber costomer care mobile number

6000860008
इसके अलावा आप Jio की वेबसाइट पर जाकर इसके बारे में सब कुछ जान सकते हैं और कनेक्शन भी कर सकते हैं।

तो ये जानकारी आपको कैसे लगी?