‘DUNKI’ : 4th day collection review

Dunki :- Dunki‘ के चौथे दिन के कलेक्शन मुझे लगता है कि यह एक बहुत ही रोमांचक और भावुक फिल्म है, जिसने दर्शकों को अपनी ओर खींचा है।

Dunki

फिल्म ‘Dunki‘ के चौथे दिन का कमाई कितना है :-

– ‘Dunki‘ का चौथा दिन का कलेक्शन लगभग 25 करोड़ रुपये रहा है, जिससे फिल्म का कुल कलेक्शन 125 करोड़ रुपये के पार पहुंच गया है। फिल्म ने अपने पहले ही दिन 40 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था, जो Shahrukh Khan की कैरियर की सबसे बड़ी ओपनिंग है।

DUNKI

Dunki‘ को लेकर पब्लिक का रिव्यू :-

– ‘Dunki‘ को दर्शकों और समीक्षकों दोनों से बहुत अच्छे रिव्यू मिले हैं। फिल्म को एक दिलचस्प, हास्यप्रद और देशभक्ति से भरी कहानी के रूप में तारीफ की गई है। फिल्म के निर्देशक राजकुमार हिरानी को उनकी अनोखी और असरदार दृष्टि के लिए प्रशंसा मिली है।

– फिल्म के कलाकारों का अभिनय भी बेहद शानदार रहा है। Shahrukh Khan ने एक Dunki के रूप में अपनी जिंदगी का सबसे बेहतरीन और बोल्ड किरदार निभाया है। उनकी कॉमेडी टाइमिंग, एक्शन सीन्स और एमोशनल एक्सप्रेशन्स ने दर्शकों को खूब हंसाया और रुलाया है।

तापसी पन्नू ने भी एक बहादुर और आकर्षक पत्रकार का किरदार अद्भुत तरीके से निभाया है। विक्की कौशल ने एक आर्मी ऑफिसर के रूप में अपनी परफॉर्मेंस से दर्शकों को इम्प्रेस किया है।

फाइनल रिव्यू हमारे (newsportal) साथ :-

यदि आपने फिल्म अभी तक नहीं देखी है, तो मैं आपको यह सलाह देता हूँ कि आप इसे जरूर देखें। यह फिल्म आपको न केवल मनोरंजन देगी, बल्कि आपको अपने देश के प्रति गर्व भी महसूस कराएगी।

Leave a Comment