Salaar Beat Dunki :130 crore collection in 1 Day

Salaar Beat Dunki :- जिस बात का डर Shahrukh khan को था वो हो गया है Shahrukh की Dunki को Prabhas की फ़िल्म Salaar ने बुरी तरह से रौंद दिया है। एक ही दिन में Dunki की कमाई 60% से ज्यादा घट गई है। बॉक्स ऑफिस पर सालार ने Dunki के साथ साथ जबान और पठान को भी कुचल दिया है। ये दूसरी बार हुआ है जब  Shahrukh ने प्रशांत नील के सामने चौड़ा होने की कोशिश की और आखिर में धूल चाट गए। Salaar भारतीय सिनेमा की पहले दिन सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फ़िल्म बन गई है।

Salaar Beat DunkiSalaar Beat Dunki

फिल्म Salaar और Dunki का बॉक्स ऑफिस पर पहला दिन कलेक्सन :-

Salaar Beat Dunki

कल 22 दिसंबर को नवाज की फ़िल्म सिनेमाघरों में रिलीज हुई और फ़िल्म में सिर्फ भारत में ₹130 crore की ओपनिंग ली है जो पठान की 55, crore जबान की 65 crore की ओपनिंग से कहीं ज्यादा है। वहीं अभी रिलीज हुई  Shahrukh की Dunki ने पहले दिन सिर्फ ₹30 crore भारत से कमाए हैं। Salaar ने रिलीज होते ही Dunki दूसरे दिन की कमाई ₹10 crore घटा दी है। गुरुवार को ₹30 crore कमाने के बाद Dunki ने शुक्रवार को महज ₹20 crore की कमाए हैं।  Shahrukh को इससे बहुत बड़ा झटका लगा है।

क्या Salaar ने Shahrukh के सारे फिल्मों  को पीछे छोड़ दिया है :-

माना जा रहा था कि Dunki ,पठान ,जवान, ऐनिमल का रिकॉर्ड तोड़कर साल की सबसे बड़ी ओपनर फ़िल्म बनेगी, लेकिन Salaar ने  Shahrukh के इन अरमानों पर पानी फेर दिया है। Salaar का डायरेक्शन प्रशांत नील ने किया है। साल 2018 में  Shahrukh की फ़िल्म ज़ीरो 21 दिसंबर को रिलीज हुई थी और इसी दिन प्रशांत नील की केजीएफ भी आई थी। दोनों फिल्मों का क्लैश हुआ और ज़ीरो बुरी तरह से पिट गयी। इतनी बुरी तरह फ्लॉप हुई थी।  Shahrukh को कमबैक करने में 5 साल लग गए।

एकबार फिर प्रशांत नील ने  Shahrukh को बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पटका है। इस साल  Shahrukh की पठान, जवान ने जीतने भी रिकॉर्ड्स बनाए थे। वो सभी 1 दिन में एक झटके में टूट गए हैं।

Leave a Comment