फिल्म DUNKI को लेकर Shahrukh Khan के लिए है बुरी खबर ,फिल्म DUNKI flop होती नजरआ रही है।

DUNKI :- Shahrukh Khan के लिए एक  बुरी खबर है ,वो घड़ी आ ही गया जिसका इंतजार पूरा देश कर रहा था, अब सबके सामने आ गई है। DUNKI की पहले दिन की कमाई के आंकड़े आ गए हैं और ये आंकड़े ऐसे हैं जिसपर यकीन करना शायद मुश्किल है। सैनिक की रिपोर्ट के मुताबिक Shahrukh Khan की DUNKI ने पहले दिन महज ₹30,crore की ओपनिंग ली है। ये Shahrukh Khan की इस साल की सबसे कम ओपनिंग है। ऐसा लग रहा था कि ढंग की पहले दिन रिकॉर्ड बनाएगी, लेकिन ऐड्वैन्स बुकिंग के आंकड़े बता रहे थे की ऐसा कुछ नहीं होने वाला, क्योंकि डंकी की ऐड्वैन्स बुकिंग सिर्फ 15,करोड़ के आसपास रही।

dunki

क्या DUNKI, पठान और जवान से ज्यादा कलेक्शन कर पाएगी :-

Shahrukh की पठान ने पहले दिन 57, crore का नेट कलेक्शन किया था। वहीं इसी साल रिलीज हुई उनकी दूसरी फ़िल्म जवान ने पहले दिन ₹75,करोड़ कमाए थे। DUNKI ,जवान का आधा भी नहीं कमा सकी है। इतना ही नहीं DUNKI सलमान खान की फ़िल्म टाइगर थ्री के फर्स्ट डे कलेक्शन से भी पीछे रही है, जिसने पहले दिन ₹45 crore कमाए थे और बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप भी हो गई थी।

क्या हर बार की तरह इस बार भी राजकुमार हिरानी की ये  फिल्म भी हिट होगी :-

DUNKI फैन्स और फ़िल्म एक्सपर्ट्स की उम्मीदों पर खरी नहीं उतर सकी है। कई एक्सपर्ट्स ने इसे राजकुमार हिरानी की अबतक की सबसे कमज़ोर फ़िल्म बताया है। हिरानी थ्री इडियट्स, पीके और मुन्नाभाई जैसी बेहतरीन फ़िल्में बना चूके हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक DUNKI को बनाने में ₹120, करोड़ खर्च हुए हैं। Shahrukh के नाम अब 1000 करोड़ का रिकॉर्ड लग चुका है तो फैन्स यही चाहेंगे की कम से कम ढंग की भी इतनी ही कमाई करे। बॉक्स ऑफिस पर DUNKI का मुकाबला प्रभास की फ़िल्म Salaar से है, जिसे बढ़िया ओपनिंग मिली है। अब देखते हैं कि DUNKI बॉक्स ऑफिस का राजा बनती है या Salaar के पैरों तले कुचली जाती है।

Leave a Comment