जाह्नवी कपूर और सचिन तेन्दुलकर की बेटी सारा तेन्दुलकर के बीच बॉयफ्रेंड को लेकर हुआ विवाद

जाह्नवी कपूर और सचिन तेन्दुलकर की बेटी सारा तेन्दुलकर के बीच बॉयफ्रेंड को लेकर कैटफाइट हो गई है। दोनों की लड़ाई खुलकर दुनिया के सामने आ गई है। एक दूसरे के खिलाफ़ दोनों ने बड़ा कदम उठा लिया है।
jahnvi kapoor
जाह्नवी कपूर भी पिछले लंबे समय से शिखर पहाड़िया के साथ अपने रिश्ते को लेकर चर्चा में हैं। उन्होंने कॉफी विद करण शो शो में अपने रिलेशनशिप पर मुहर भी लगाई, लेकिन हाल ही में सारा तेन्दुलकर को जाह्नवी कपूर के बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया के साथ पार्टी करके गाडी में जाते हुए स्पॉट किया गया।
jahnvi kapoor
दोनों को एक साथ देखकर लोगों के मन में कई तरह के सवाल खड़े हो रहे थे। वहीं अब खबर आ रही है की जाह्नवी कपूर ने सारा को सोशल मीडिया पर अनफ्रेंड कर दिया है।
sara tendulkar
एबीपी न्यूज़ की खबर के मुताबिक इस बात का दावा किया जा रहा है की इंस्टाग्राम पर दोनों ने एक दूसरे को अनफॉलो कर दिया है। कुछ समय पहले तक जाह्नवी सारा को फॉलो किया करती थीं और उनकी पिक्चर्स को भी लाइक करती थी, लेकिन अब जाह्नवी कपूर ने अचानक सारा से दूरी बना ली है।
sara tendulkar
यही वो विडिओ है जिसकी वजह से हंगामा हो रहा है। इसमें पहले शिखर पहाड़िया बाहर आकर कार में बैठते हैं तो वही पीछे से सारा तेंदुलकर निकलती है और जाकर वो भी कार में बैठ जाती है। दोनों हंसकर बातें करते हुए नजर आते हैं। शिखर और सारा की यही अंदाज जाह्नवी को पसंद नहीं आया। और उन्होंने गुस्से में सारा के खिलाफ़ कदम उठा लिया है।
shikar pahariya

Leave a Comment