Arbaaz Khan की दूसरी शादी के बाद Malaika Arora ने शेयर किया क्रिप्टिक पोस्ट, कहा- मैं आभारी हूं…

Malaika Arora की शादी  :- Malaika ने किया शादी का ऐलान, Arbaz से तलाक के बाद रचाएंगी शादी? दुल्हन बनने को बेकरार है एक्ट्रेस Arjun संग लेंगी सात फेरे जी हाँ, Arbaz  Khan की शादी को 4 दिन भी नहीं बीते और Malaika Arora ने सरेआम अपनी शादी की भी बात कर डाली। Arbaz के बाद Malaika भी चट मंगनी और पट ब्याह करने की तैयारी कर चुकी है और इसका खुलासा खुद उन्होंने ही किया है। Malaika Arora लंबे समय से Arjun Kapoor को डेट कर रही है। दोनों की शादी की खबरें तो काफी दिनों से आ रही थी लेकिन अब इन पर मुहर खुद Malaika ने लगा दी है।

Malaika Arora

क्या Malaika की शादी होने वाली है ?

Malaika Arora

Malaika ने रिऐलिटी शो झलक दिखला जा में अपनी शादी को लेकर बड़ा अपडेट दे दिया है। दरअसल, शो में फराह खान ने Malaika से सवाल किया कि क्या आप 2024 में सिंगल पैरेंट कम ऐक्टर्स से डबल पैरेंट कम ऐक्टर्स बनने वाली है? जिसके जवाब में Malaika ने मजाक में कहा की मतलब मुझे फिर से किसी को गोद लेना पड़ेगा। इस पर गौहर ने फराह के सवाल को और क्लियर करते हुए Malaika से पूछा की मतलब की क्या आपकी शादी होने वाली है?

Malaika ने अपने दूसरी शादी को लेकर क्या कहा जानिए  ?

Malaika Arora

इस पर मलाइका ने कहा कि अगर कोई है तो मैं 100% शादी करुगी इस पर आप पूछती है कोई हैं मतलब बहुत हैं। इस पर Malaika ने फराह का डाउट दूर करते हुए कहा कि अगर कोई मुझसे शादी के लिए पूछेगा तो मैं जरूर शादी करूँगी। ये पहला मौका है जब Malaika ने अपनी शादी को लेकर इतनी खुलकर बात की है। Malaika के इस हिंट से माना जा रहा है कि वो बहुत जल्द Arjun Kapoor से शादी कर  लेंगी। आने वाले साल में ही दोनों फैन्स को गुड न्यूज़ दे सकते हैं। Arbaz  Khan के घर बसने के बाद से ही Malaika की शादी की चर्चा तेज हो चुकी है।

Arbaz Khan ने सेलिब्रिटी मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान से शादी की थी । दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी। शूरा Arbaz से उम्र में 15 साल छोटी हैं। वही इस तरफ Arjun Kapoor भी Malaika से करीब 12 साल छोटे हैं। फिलहाल मलाइका ने अपने जवाब से फैन्स को हिंट दे दिया है कि वो बहुत जल्द अपना घर बसा लेंगे।

Leave a Comment