सानिया मिर्जा से तलाक की अफवाहों के बीच शोएब मलिक ने रचाई शादी

यही वो बात थी जिससे पूरा हिंदुस्तान घबराया हुआ था। आज हर उस शख्स की बात सच निकली जिसने सानिया मिर्जा को पाकिस्तानी क्रिकेटर्स शोएब मलिक से शादी करने पर सवाल खड़े किए थे। शोएब मालिक ने सानिया को धोख़ा देते हुए पाकिस्तान में फिर से नई शादी रचा ली है और यह उनकी तीसरी शादी है।

Shoaib malik

शोएब की यह शादी तब हुई जब उनके सानिया मिर्जा से अलग होने की खबरें सामने आ रही थी। सानिया और शोएब का तलाक अभी हुआ है या नहीं इस बारे में कोई ऑफिशल स्टेटमेंट जारी नहीं किया गया है। शोएब ने पाकिस्तानी एक्ट्रेस सना जावेद को अपना जीवनसाथी बनाया है और एक समारोह के दौरान उन दोनों की शादी हुई है। शोएब ने खुद इंस्टाग्राम पर शादी की तस्वीरें पोस्ट की है।

सानिया मिर्जा

शोएब की तरह सना की भी ये दूसरी शादी है। शोएब ने सानिया मिर्जा को धोखे में रखकर शादी रचाई थी। शोएब ने सानिया से 2010 में शादी की थी। तब आयशा सिद्दीकी ने सामने आकर सबको बताया था कि वो शोएब की पहली पत्नी है और बगैर तलाक दिए वो दूसरी शादी नहीं कर सकते। उस वक्त शोएब ने आयशा के साथ किसी भी तरह का रिश्ते होने की बात से इनकार कर दिया था। मगर मामला बढ़ने के बाद उन्होंने आयशा को तलाक दे दिया था।

Sana javed

जब सानिया और शोएब की शादी की बात सामने आई थी तो भारत से लेकर पाकिस्तान में खूब हंगामा हुआ था। भारत के लोगों ने सानिया की शादी का विरोध किया था और कहा था कि उन्हें किसी भी हाल में पाकिस्तानी के साथ शादी नहीं करनी चाहिए। उस वक्त सानिया अपने टेनिस करियर के पीक पर थीं।

Leave a Comment