सलमान खान की फिल्म  Tiger 3 कैसे  हुई flop। जानिए कैसे

Tiger 3 :-झूठ के पांव नहीं होते और सच कभी नहीं छुपता। इस कहावत को सलमान खान ने जैसे ही झुठलाने की कोशिश की, तमाचा उनके मुँह पर पड़ गया। सलमान खान और कट्रीना कैफ की रीसेंट रिलीज हुई फ़िल्म Tiger 3 को हिट कराने के लिए सलमान ने ना सिर्फ एड़ी चोटी का ज़ोर लगाया हुआ है बल्कि उन्होंने झूठ मूठ ये भी कह दिया है कि उनकी फ़िल्म हिट हो चुकी है।

लेकिन आज जो Tiger 3 का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने आया है उसमें दूध का दूध और पानी का पानी कर दिया है। टाइगर थ्री यशराज बैनर की अब तक की सबसे महंगी फ़िल्म है जिसे बनाने में ₹300,करोड़ का भारी भरकम बजट खर्च हुआ है।

Tiger 3

Tiger 3

तरण आदर्श के मुताबिक मंगलवार को Tiger 3 ने सिर्फ ₹6,crore 35 lakh की कमाई की और तब जाकर फ़िल्म की कमाई महज ₹231 crore हुई है। यानी फ़िल्म अभी अपनी लागत तक नहीं निकाल पाई है और इसके बावजूद इसके हिट होने का ढिंढोरा सलमान ने पिट दिया और जश्न भी मना लिया।

आलम ये है की टिकट खिड़की पर Tiger 3 के लिए अब करो या मरो जैसे हालात पैदा हो गए हैं। Tiger 3 को हिट होने के लिए कम से कम ₹500 crore की कमाई करनी होगी। इतनी कमाई तो तभी हो सकती है जब कोई बड़ा चमत्कार हो। ये सलमान की लगातार चौथी फ़िल्म है जो फ्लॉप होने की कगार पर है।

Tiger 3

Tiger 3

1 दिसंबर को रणबीर कपूर की Animals और विक्की कौशल की Sam Bhadur रिलीज होने वाली है। इसलिए अब Tiger 3 की हिट होने की संभावनाओं पर पूरी तरह से पानी फिर गया है। यहाँ से सलमान अपनी नाक बचा ले, उनके लिए यही काफी होगा। ऐसे ही चलता रहा तो कुछ दिनों में प्रोड्यूसर सलमान पर पैसा लगाना भी बंद कर देंगे।

वेल आपका कही इस पर हमें कमेंट में दीजिये।

Leave a Comment