Aiswarya ray का हुआ divorce, अब वो नहीं रहती bachhan परिवार के साथ।

पति अभिषेक से अलग हो गई है। Aiswarya ray अलग अलग घरों में रहने लगे हैं। Aiswarya ray और अभिषेक टूटने की कगार पर पहुँच गया है दोनों का रिश्ता बच्चन परिवार की बहू Aiswarya ray इन दिनों अपनी नाराजगी को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है।

Aiswarya ray और अभिषेक बच्चन की शादीशुदा जिंदगी में अनबन की खबरों से पूरा बाजार बंटा हुआ है, लेकिन इस बीच खबर है कि ऐश्वर्या और अभिषेक ने अब अलग अलग रहना शुरू कर दिया है। Aiswarya ray ने अपनी बेटी आराध्या के साथ बच्चन परिवार के बंगले को छोड़ दिया है।

Aiswarya ray

Aiswarya ray 

और वो अपने मायके जाकर शिफ्ट हो गई है। ऐसा हम नहीं कह रहे बल्कि Aiswarya ray की इस पोस्ट को देखकर लोगों ने यह कयास लगाने शुरू कर दिए हैं। शादी के बाद 16 सालों में ऐसा पहली बार हुआ जब ऐश्वर्या ने बच्चन परिवार के बिना दुबई में जाकर दिवाली मनाई। यही नहीं Aiswarya ray ने अपना और आराध्या का बर्थडे भी अकेले सेलिब्रेट किया। इन खास मौकों पर नहीं बच्चन परिवार आया और ना ही अभिषेक बच्चन साथ रहे। ऐसे में बच्चन परिवार में फूट पड़ने की खबरें आनी ही थी।

लेकिन अब Aiswarya ray की पोस्ट को देखकर लोगों को लगने लगा है कि वो बच्चन फैमिली और अभिषेक बच्चन से अलग होकर दूसरे घर में शिफ्ट हो गई है। दरअसल हाल ही में Aiswarya ray ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने दिवंगत पिता कृष्णाराज राय को उनकी जयंती पर याद करते हुए तस्वीरों की एक सीरीज पोस्ट की थी। इन फोटोस में आराध्य हैं, ऐश्वर्या की माँ बृंदा है, लेकिन इसमें अभिषेक बच्चन नहीं है। इस बात ने लोगों का ध्यान खींच लिया। Aiswarya ray ने जैसे ही इन तस्वीरों को पोस्ट किया वैसे ही उनके अभिषेक बच्चन के साथ अलगाव को लेकर चर्चा भी शुरू हो गई।

Aiswarya ray

Aiswarya ray

एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा-कभी भी आराध्या और अभिषेक के साथ कोई फोटो क्यों नहीं लेते? आपके परिवार की तस्वीरें बहुत कम होती है तो क्या इसका मतलब है कि आप लोग अलग हो गए? ऐश्वर्या को लंबे समय से अभिषेक के साथ स्पॉट नहीं किया जा रहा है। जिंस पार्टी में अभिषेक जाते हैं, वहाँ ऐश्वर्या नहीं होती और जहाँ ऐश्वर्या जाती है वहाँ अभिषेक नहीं होते। ये सिलसिला लंबे समय से चलता चला आ रहा है। अब ऐसे में लोग दोनों के अलग होने की बातें करने लगे हैं।

1 thought on “Aiswarya ray का हुआ divorce, अब वो नहीं रहती bachhan परिवार के साथ।”

Leave a Comment