कुंवारी मां बनने की तैयारी में हैं बॉलीवुड के सुपरस्टार की बेटी, कहा- मैंने तो बच्चों के नाम भी सोच लिए हैं… 

Trishala Dutt talk about her Baby Planning

संजय दत्त की 35 साल की कुंवारी बेटी त्रिशाला दत्त ने माँ बनने को लेकर शॉकिंग खुलासा किया है। संजय दत्त की बेटी ने कहा है कि वो माँ बनना चाहती हैं और उन्होंने अपने बच्चों के नाम भी फाइनल कर लिए हैं। संजय दत्त ने तीन शादियां की है। त्रिशाला उनकी पहली पत्नी ऋचा शर्मा की बेटी हैं। साल 1996 में ब्रेन ट्यूमर की वजह से रिचा शर्मा का निधन हो गया था। त्रिशाला शुरुआत से ही अपने नाना-नानी के साथ न्यूयॉर्क में रहती है। त्रिशाला एक साइकोथेरपिस्ट है।

त्रिशाला दत्त

Trishala Dutt talk about her Baby Planning

हाल ही में त्रिशाला ने इंस्टाग्राम पर आस्क मी सेशन रखा, जिसमें उन्होंने लोगों के सवालों के जवाब दिए। इस दौरान एक शख्स ने त्रिशाला से प्रेगनेंसी को लेकर सवाल किया। शख्स ने त्रिशाला से पूछा कि क्या आप कभी बच्चे करना चाहेंगे? इसे लेकर आपका क्या प्लान है? क्या आपके दिमाग में कोई नाम है? इसके जवाब में त्रिशाला ने एक पांडा की क्यूट सी फोटो शेयर की और लिखा बच्चों को लेकर मेरा प्लान है।

त्रिशाला दत्त

मैं बच्चा चाहती हूँ एक दिन मैं भी माँ बनना चाहूंगी अगर भगवान ने मेरे लिए सब प्लैन किया होगा तो और हाँ मैंने बच्चों के नाम भी सोचे हुए हैं। त्रिशाला ने फैन्स को बताया की वो जिंदगी में एक वक्त आने पर माँ जरूर बनना चाहेंगी।

त्रिशाला दत्त

साल 2019 में त्रिशाला के साथ बहुत बड़ा हादसा हो गया था। उसी साल त्रिशाला को एक इटालियन शख्स से प्यार हो गया था और वो रिलेशन में आ गई थी। लेकिन अचानक उनके बॉयफ्रेंड की मौत हो गई। इस सदमे से त्रिशाला बुरी तरह टूट गई। सोशल मीडिया पर बॉयफ्रेंड की खबर देते हुए त्रिशाला ने लिखा था मेरा दिल टूट गया। मुझे प्यार करने, प्रोटेक्ट करने और मेरा ख्याल रखने के लिए थैंक्यू तुमने मुझे ज़िन्दगी में इतना खुश रखा , जितना मैं पहले कभी नहीं हुई तुमसे मिलकर मैं दुनिया की सबसे खुशनसीब लड़की हूँ।

Leave a Comment